LPG Gas Cylinder Booking Offer : मुफ्त में मिलेगा गैस सिलेंडर, पाने के लिए ऐसे करें LPG गैस की बुकिंग

LPG Gas Cylinder Booking Offer : देशभर में एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG cylinder) बुक करने के लिए आपको ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। उपभोक्ताओं की सहूलियत को देखते हुए तथा उपभोक्ताओं को आर्थिक बचत उपलब्ध कराने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (online platform) कई आकर्षक ऑफर भी उपलब्ध करा रहे हैं। यदि आप इंडेन गैस (Indane Gas) अथवा भारत गैस (Bharat Gas) अथवा एचपी गैस (HP gas) उपभोक्ता है तो आपके लिए बेहद काम की खबर है। आप अपना एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कराने के बाद आकर्षक कैशबैक पा सकते हैं।

LPG Gas Cylinder Booking Offer : मुफ्त में मिलेगा गैस सिलेंडर, पाने के लिए ऐसे करें LPG गैस की बुकिंग

LPG Gas Cylinder Booking Offer

LPG Gas Cylinder Booking Offer

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) गैस सिलेंडर की बुकिंग पर ₹700 तक का कैशबैक ऑफर दे रहा है। यानी कि आप पेटीएम के जरिए अपना गैस सिलेंडर बुक करने के बाद अब मुफ्त में एलपीजी गैस सिलेंडर (Liquefied petroleum gas Gas Cylinder Booking Offer) पा सकते हैं। ‌आइए जानते हैं क्या है इस खबर से जुड़ी पूरी जानकारी‌।

करना होगा ऑफर को एक्टिव

यदि आपको एलपीजी गैस सिलेंडर उपभोक्ता है तो आप आकर्षक ऑफर पाने के लिए पेटीएम के जरिए अपना गैस सिलेंडर बुक (LPG Gas Cylinder Booking Offer) करें। एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग के बाद पेमेंट करने पर आपको पेटीएम के जरिए एक स्क्रैच कार्ड (scratch card) मिलेगा। आप स्क्रैच कार्ड को इंडेन गैस (Indane Gas) या फिर भारत गैस (Bharat Gas) अथवा एचपी गैस (HP gas) की बुकिंग के दौरान क्लेम कर सकते हैं और 24 घंटे के दौरान आपको पेटीएम वॉलेट (Paytm wallet) में कैशबैक की राशि प्राप्त हो जाती है। इस आकर्षक ऑफर को पाने के लिए पेटीएम के द्वारा कई शर्तें भी लागू की गई है और इन शर्तों का पालन करने पर ही उपभोक्ताओं को कैशबैक ऑफर उपलब्ध कराया जा रहा है। ‌

31 जनवरी तक चलेगा यह ऑफर

एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर (LPG Gas Cylinder Booking Offer) 31 जनवरी 2021 तक पेटीएम कैशबैक ऑफर (Paytm cashback offer) उपलब्ध करा रही है। इसमें पेटीएम के द्वारा कई शर्ते भी लागू की गई है। यदि आप ₹500 से अधिक की राशि का गैस सिलेंडर बुक करते हैं तभी आपको यह ऑफर दिया जाएगा। इसके साथ ही केवल एक बार आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि फर्स्ट टाइम पेटीएम यूजर्स (first time Paytm users) को ही एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर स्क्रैच कार्ड के रूप में कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। जो लोग आईवीआरएस (IVRS) या फिर अन्य तरीकों से पेटीएम के माध्यम से पहला पेमेंट कर रहे हैं उन्हें भी इस स्कीम का लाभ दिया जा रहा है। ‌

Liquefied petroleum gas Cylinder Booking Offer

जानिए क्या है स्क्रैच कार्ड की वैधता

पेटीएम के द्वारा गैस सिलेंडर की बुकिंग (LPG Gas Cylinder Booking Offer) करने पर आपको एक स्क्रैच कार्ड दिया जा रहा है। ‌ जानकारी के लिए बता दें कि यह संस्कृतिक कार्ड की वैधता केवल 7 दिनों तक रहती है। यदि आपने 7 दिन के भीतर ही इस स्क्रैच कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया तो यह अवैध करार दिया जाएगा। साथ ही आपको बता दें कि एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर भारी कैशबैक का लाभ केवल 31 जनवरी 2021 तक ही दिया जा रहा है। आप पेटीएम ऐप के जरिए अपना गैस सिलेंडर बुक करके पेमेंट के दौरान ₹700 तक का कैशबैक पा सकते हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो एक गैस सिलेंडर की कीमत और सब्सिडी हटा देने पर ₹700 या फिर ₹750 की होती है। ‌ ऐसे में ₹700 तक का कैशबैक मिलने पर आपको गैस सिलैंडर मुफ्त में मिल रहा है।

PM Ujjwala Yojana List 2021 : अब इन परिवारों को मिलेगा उज्ज्वला योजना का लाभ , आधार कार्ड से खोजें अपना नाम